Menu
blogid : 11729 postid : 407

तौलिया मास्टर और कांडा..!

प्रयास
प्रयास
  • 427 Posts
  • 594 Comments

आईपीएल के तौलिया माटर एस श्रीशांत तिहाड़ से बाहर आ गए हैं। बड़े खुश हैं श्रीशांत महाराज…जेल में श्रीशांत को कांडा गुरु जो मिल गए। कांडा से श्रीशांत इतने प्रभावित हैं कि कांडा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कांडा को तो जानते ही होंगे न आप…वही गोपाल कांडा…हरियाण का पूर्व मंत्री जो एयर होस्टेस गीतिका आत्महत्या केस में फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है..!

तौलिया मास्टर कह रहे हैं कि गोपाल कांडा ने जेल में उसका खूब हौसला बढ़ाया…टिप्स भी दिए कि कैसे बुरे वक्त में हिम्मत रखी जाती है। श्रीशांत ने कांडा की तारीफ तो कि लेकिन ये नहीं बताया कि कांडा ने उसे और क्या क्या गुरुमंत्र दिए हैं..? जैसे- कैसे लड़कियों का शोषण करो..? कैसे लड़कियों को ब्लैकमेल करो..? कैसे उन पर अत्याचार करो..? और उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दो..? (पढ़ें ख़बर – तिहाड़ में गोपाल कांडा ने दिए श्रीशांत को ‘टिप्स’)

अब श्रीशांत ने कितनी सीख ली ये तो श्रीशांत ही जानें लेकिन जिस तरह से जेल से जमानत पर बाहर आने पर श्रीशांत गोपाल कांडा की तारीफ करते नहीं अघा रहे थे उससे तो यही लगता है कि कांडा और श्रीशांत की तिहाड़ में आपस में खूब जमी..!

अरे तौलिया मास्टर अब तो शर्म करो..! और अगर तारीफ ही करनी थी तो किसी दूसरे की कर लेते…लेकिन लगता है कांडा के कारनामों से तुम ज्यादा ही प्रभावित दिखे..! खैर इसमें तुम्हारा भी दोष नहीं है…तिहाड़ में वैसे भी तुम्हें गोपाल कांडा जैसे लोगों के अलावा और मिलता भी कौन..?

एक ठहरा राजनेता और दूसरा क्रिकेटर…दोनों के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं थी..! लेकिन इनको ये रास नहीं आयी और अपनी अय्याशी के लिए एक ने अपनी ही कंपनी की एयर होस्टेस का जमकर शारीरिक और मानसिक शोषण कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया तो दूसरे ने उस खेल को कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिस खेल ने उसे दौलत और शोहरत के शिखर पर पहंचाया..!

ये छोड़िए इतना सब होने के बाद भी दोनों खुद को निर्दोष ठहरा रहे हैं और एक दूसरे की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं..! अब दोनों वाकई निर्दोष हैं तो भई कम से कम दोनों तिहाड़ जेल प्रबंधन को अपनी मेहमान नवाजी का मौका तो नहीं ही दे रहे होते..!

deepaktiwari555@gmail.com

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply